सिंधिया के गढ़ में पहुंचे CM शिवराज, बोले- कुछ नेता मप्र में नींबू-मिर्ची की माला पहन कर रहे दौरे

गुना
आगामी चुनावों को लेकर दोनों पार्टियों भाजपा-कांग्रेस मैदान मे उतर चुकी है।ऐसे में जैसे जैसे चुनावों की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे वैसे राजनैतिक बयानबाजियां भी तेज हो गई है।शनिवार को सिंधिया जावरा पहुंचे थे और शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला था, वही आज मुख्यमंत्री शिवराज जनआशीर्वाद यात्रा लेकर सिंधिया के गढ़ कहे जाने वाले गुना पहुंचे और और बगैर नाम लिए सिंधिया पर जमकर हमला बोला। शिवराज ने रैली में सिंधिया के गले में नीबू-मिर्ची की माला पर तंज कसा और कहा कि कुछ लोग नींबू मिर्ची की माला पहनकर प्रदेश का दौरा कर रहे है।

दरअसल, आज जनआशीर्वाद के म्याना पहुंचने पर सीएम शिवराज ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनता ही मेरी भगवान है और मैं जनता का सेवक। मैं हमेशा ही  जनता की सेवा करता रहूंगा आने वाले विधानसभा चुनाव में भी मुझे एक बार फिर सेवा का अवसर दें ।  वहीं बिना नाम लिए गुना सांसद ज्योतिराज सिंधिया पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कुछ नेता मध्यप्रदेश में नींबू और मिर्ची के माला पहनकर दौरे कर रहे हैं। जो दिल्ली से आते हैं और दिल्ली दौरे कर कर चले जाते हैं।

वही उन्होंने कहा कि 200 रुपये में किसानों को और आम नागरिकों को बिजली का लाभ संबल योजना के तहत दिया जाएगा, जिसके चलते  लोगों को भारी भरकम बिजली के बिल का सामना नहीं करना पड़ेगा।किसानों पर जो बिजली से संबंधित केस अदालतों में चल रहे हैं उनको भी बंद किया जाएगा। बिजली कंपनियों को सरकार पैसा देगी।  म्याना क्षेत्र की काफी लंबे समय से नगर परिषद बनने की मांग पर भी स्वीकृति देते हुए कहा कि जल्द ही म्याना को नगर परिषद का दर्जा दिया जाएगा । मंच पर संबोधन के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का काफिला गुना के लिए रवाना हो गया। जहां पर गुना राघोगड़ और बीनागंज में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विशाल आम सभा को संबोधित करेंगे ।


Source: NEWS

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*