अगवा करने के मामले में MNS पार्षद समेत चार गिरफ्तार

मुंबई
महाराष्ट्र में एक व्यक्ति को कथित रूप से अगवा करने और उस पर हमला करने के आरोप में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के एक पार्षद समेत चार लोगों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दत्तात्रेय शिंदे ने बताया कि एमएनएस 
पार्षद संजय तुर्डे ने उपनगर कुर्ला में बनाए जा रहे एक शौचालय के लिए एक ठेकेदार से कथित रूप से 50 हजार रुपये की मांग की थी।  

दत्तात्रेय शिंदे ने बताया कि जब ठेकेदार ने रुपये नहीं दिए तब तुर्डे के दो साथियों ने गत सोमवार को कुर्ला स्थित ठेकेदार के कार्यालय से 33 साल के सुपरवाइजर को अगवा कर लिया। अधिकारी ने बताया कि वे निरीक्षक को तुर्डे के दफ्तर ले गए जहां पार्षद और उसके तीन सहयोगियों ने सुपरवाइजर को पीटा। 

शिंदे ने बताया कि हमले में सुपरवाइजर को चोटें आई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के पार्षद और उसके तीन साथियों को मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। चारों आरोपियों को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया जिसने उन्हें 16 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। 

बता दें कि एक व्यक्ति को कथित रूप से अगवा करने और उस पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए पार्षद संजय तुर्डे बृहन्मुंबई महानगरपालिका में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के एक मात्र पार्षद हैं। पिछले साल 13 अक्टूबर को राज ठाकरे की पार्टी के छह पार्षदों ने एमएनएस से नाता तोड़ते हुए शिवसेना का दामन थाम लिया था।
 


Source: NEWS

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*