सिद्धू के दौरे से खुश पाक सीनेटर बोले- कमाल के हैं जनाब, अब पाक से लड़ें चुनाव

 इस्लामाबाद
 क्रिकेटर दोस्त व पीटीआई चेयरमैन इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने के शपथ ग्रहण समारोह में  पाकिस्तान गए कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान में काफी सुर्खियां बटोरी । सिद्धू  शपथ ग्रहण समारोह में पाक आर्मी चीफ जनरल बाजवा से गले मिले। इस मुलाकात पर सिद्धू ने कहा कि बाजवा ने उन्हें कहा कि वे भारत से शांति चाहते हैं। इससे पहले सिद्धू ने पीटीआई के नेताओं और सांसदों से मुलाकात की। इस दौरान पीटीआई के एक सीनेटर ने कहा कि सिद्धू इतने लोकप्रिय हैं कि उन्हें पाकिस्तान में ही चुनाव लड़ना चाहिए। 

 इस्लामाबाद में पाकिस्तानी के टीवी चैनल पीटीवी सिद्धू की प्रतिक्रिया ले रहे थे, इस दौरान सिद्धू के साथ पीटीआई सीनेटर फैसल जावेद ने कहा इतना कमाल है कि अब हम सोच रहे हैं कि ये इलेक्शन यहां से लड़ें।  इस मौके पर सिद्धू अपने शायराना अंदाज में नजर आए। उन्होंने कहा कि  कुछ खान साहब जैसे होते हैं वो इतिहास बनाया करते हैं। सिद्धू ने कहा कि पाकिस्तान को लेकर दुनिया में बनें परसेप्शन को बदलने की जरूरत है।

बता दें कि शपथ ग्रहण समारोह के दौरान सिद्धू को पहली पंक्ति में जगह दी गई थी। समारोह में पहुंचने के साथ ही पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा पहली पंक्ति के पास गए जहां सिद्धू अन्य अतिथियों के साथ बैठे थे। सिद्धू की साथ वाली कुर्सी पर पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर के राष्ट्रपति मसूद खान बैठे थे जनरल बाजवा सिद्धू से गले मिले और दोनों ने संक्षिप्त बातचीत की। दोनों मुस्कुरा रहे थे। बातचीत करने के बाद दोनों फिर से गले मिले। पाकिस्तान के सरकारी चैनल  से बातचीत में सिद्धू ने इमरान की प्रशंसा की और कहा पाकिस्तान में नई सरकार के साथ एक नई सुबह हुई है। यह सरकार इस देश की किस्मत बदल सकती है। 


Source: NEWS

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*