मुख्यमंत्री डॉ. सिंह आज से सरगुजा संभाग के सघन दौरे पर रहेंगे

अम्बिकापुर
मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह प्रदेश व्यापी अटल विकास यात्रा के तहत कल 18 सितम्बर से 20 सितम्बर तक सरगुजा संभाग के कोरिया, बलरामपुर-रामानुजगंज, सूरजपुर, सरगुजा और जषपुर जिले का दौरा करेंगे। मुख्यमंत्री इस दौरान विभिन्न स्थानों पर आयोजित स्वागत सभा और आमसभा में शामिल होंगे तथा विभिन्न विकास कार्यो का लोकार्पण एवं षिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही विभिन्न योजनाओं के तहत हितग्राहियों को सामग्री वितरित करेंगे।       

मुख्यमंत्री डॉ. सिंह 18 सितम्बर को कोरिया जिले के रनई में सायं 4 बजे, पटना में 4.40 बजे, महोरा में 5.05 बजे, बैकुण्ठपुर में शाम 5.35 बजे आयोजित स्वागत सभा में भाग लेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री शाम 6.15 बजे चर्चा में आयोजित आमसभा में भाग लेंगे और विभिन्न निर्माण कार्यो का लोकार्पण एवं षिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही विभिन्न योजनाओं के तहत हितग्राहियों को सामग्री वितरित करेंगे। मुख्यमंत्री 19 सितम्बर को सुबह 10 बजे प्रेस कान्फ्रेंस लेंगे और पूर्वान्ह 10.50 बजे चरचा से हेलीकॉप्टर द्वारा कोरबा जिले के रामपुर के लिए प्रस्थान करेंगे और वहां पूर्वान्ह 11.30 बजे आमसभा में भाग लेने के बाद दोपहर 12.30 बजे रामपुर से बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के रामानुजगंज के लिये प्रस्थान करेंगे। मुख्यमंत्री डॉ. सिंह दोपहर 1.15 बजे रामानुजगंज में आयोजित आमसभा में भाग लेंगे और अपरान्ह 3 बजे रामानुजगंज से हेलीकाप्टर द्वारा सूरजपुर जिले के प्रतापपुर के लिये प्रस्थान करेंगे। मुख्यमंत्री अपरान्ह 3.30 बजे प्रतापपुर में आयोजित आमसभा में भाग लेंगे। इसके बाद अपरान्ह 4.30 बजे प्रतापपुर से हेलीकाप्टर द्वारा प्रस्थान कर 4.40 बजे सिलफिली, 5.10 बजे तेलाईकच्छार, 5.40 बजे विश्रामपुर में स्वागत सभा और शाम 6.10 बजे पर्री में स्वागत एवं लाईव्हलीहुड कॉलेज के छात्राओं से भेंट तथा शाम 6.50 बजे कलेक्टोरेट भवन सूरजपुर का लोकार्पण करेंगे।

मुख्यमंत्री डॉ. सिंह 20 सितम्बर को सुबह 10.30 बजे सूरजपुर में प्रेस कान्फ्रेंस लेंगे और पूर्वान्ह 11 बजे सूरजपुर से हेलीकाप्टर द्वारा प्रस्थान कर पूर्वान्ह 11.30 बजे सरगुजा जिले के सीतापुर पहुंचकर आमसभा में भाग लेंगे तथा विभिन्न विकास कार्यो का लोकार्पण एवं षिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही विभिन्न योजनाओं के तहत हितग्राहियों को सामग्री वितरित करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 12.30 बजे सीतापुर से हेलीकॉप्टर द्वारा जषपुर जिले के पत्थलगांव के लिए प्रस्थान करेंगे और दोपहर 1 बजे आमसभा में भाग लेंगे। इसके बाद अपरान्ह 3 बजे पत्थलगांव से मुंगेली के लिए प्रस्थान करेंगे।  

Source: मनोरंजन

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*