जेतली का राहुल को जवाब, कांग्रेस के आरोपों के बावजूद रद्द नहीं होगी राफेल डील

नई दिल्ली
केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेतली ने आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के आरोपों के बावजूद राफेल डील रद्द नहीं होगी। उन्होंने कहा कि यह डील साफ-सुथरी है। जेतली ने राहुल द्वारा संसद में आंख मारने और प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी को जबरदस्ती गले लगाने पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन लाफ्टर चैलेंज नहीं कि आप किसी को गले लगाओ या आंख मारो। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में प्रहार होते हैं, लेकिन शब्दावली ऐसी होनी चाहिए कि उसमें समझदारी झलके। समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में जेतली ने राहुल को आड़े हाथों लिया।
फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान पर मचे घमासान पर भी जेतली ने जवाब देते हुए कहा कि यह विरोधाभासी है, लेकिन उससे भी बड़ी बात कि राहुल को कैसे मालूम था कि हंगामा बरपने वाला है। जेतली ने राहुल के 30 अगस्त वाले ट्वीट का हवाला दिया, जिसमें उन्होंने लिखा था कि फ्रांस के अंदर कुछ हंगामा होने वाला है।
 
जेतली ने कहा कि हालांकि मेरे पास कोई सबूत नहीं है, लेकिन सवाल तो खड़ा होता है कि राहुल के बयान के बाद ओलांद ने भी बयानबाजी की। उल्लखेनीय है कि कांग्रेस ने राफेल डील को इस बार लोकसभा में मुद्दा बनाया है। राहुल गांधी राफेल पर पीएम मोदी से लेकर रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण तक को घेर चुके हैं।

Source: खेल

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*