राम मंदिर पर दिए JDU नेता के बयान से पार्टी ने किया किनारा, कहा- हमारा कोई लेना-देना नहीं

पटना
जदयू ने राम मंदिर को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता द्वारा दिए बयान से किनारा कर लिया है। पार्टी का कहना है कि जदयू नेता पवन वर्मा के बयान से उनका कोई लेना-देना नहीं है, यह उनकी व्यक्तिगत सोच है। जदयू ने पवन वर्मा के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

जदयू के वरिष्ठ नेता पवन वर्मा ने कहा कि अयोध्या में अब राम मंदिर का निर्माण हो जाना चाहिए। राम मंदिर बनाने को लेकर चल रहा विवाद अब थम जाना चाहिए। पवन वर्मा ने कहा कि वह मंदिर बनाने का विरोध करने वालों से आग्रह करते हैं कि वे इससे सहमत हों। यह राष्ट्रीय हित और लाखों हिंदुओं के हित का मामला है।

पवन वर्मा के इस बयान पर जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि उनके बयान से पार्टी का कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर के मुद्दे पर जदयू का कहना है दोनों पक्षों की सहमति से इस मामले का कोई फैसला होना चाहिए। 

वहीं जदयू के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने कहा कि पवन वर्मा भूख, भ्रष्टाचार, किसानों की आत्महत्या जैसे मुद्दे छोड़कर राम मंदिर पर बयानबाजी कर रहे हैं। श्याम रजक ने कहा कि जब पवन वर्मा राज्यसभा के सदस्य थे तब उन्हें राम मंदिर का मुद्दा उठाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा सुप्रीम कोर्ट में लंबित है तो इस पर बोलने का कोई अर्थ ही नहीं बनता है।   
 

Source: खेल

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*