शिवराज सरकार में मंत्री दर्जा प्राप्त पदमा शुक्ला ने छोड़ी पार्टी

छिंदवाड़ा
मध्य प्रदेश की शिवराज कैबिनेट में मंत्री का दर्जा प्राप्त मध्य प्रदेश समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष पदमा शुक्ला ने बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि वे कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं.

पदमा शुक्ला ने पार्टी में अपनी उपेक्षा होने का आरोप लगाया है. वे मध्य प्रदेश समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष हैं. जानकारी के अनुसार वे सोमवार को छिंदवाड़ा में कमलनाथ से मिलकर कांग्रेस की सदस्यता लेंगी. पदमा शुक्ला ने पिछली बार बीजेपी से संजय पाठक के खिलाफ चुनाव लड़ा था.

पदमा शुक्ला को विजयराघवगढ़ से बीजेपी का कद्दावर नेता माना जाता है. वे 2013 के चुनाव में विजयराघवगढ़ विधानसभा से बीजेपी की उम्मीदवार थीं. बताया जा रहा है कि पदमा शुक्ला ने इस्तीफा कटनी में संजय पाठक के विरोध के चलते दिया है. दिलचस्प बात यह है कि कटनी कांग्रेस में पदमा शुक्ला की सदस्यता का तीखा विरोध शुरू हो गया है और उनके कांग्रेस में आने के विरोध में कई कांग्रेस कार्यकर्ता सामूहिक इस्तीफा दे सकते हैं.

पदमा शुक्ला के कांग्रेस में शामिल होने पर कांग्रेस ने बीजेपी पर कटाक्ष किया है. कांग्रेस सोशल मीडिया सेल के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता का कहना है कि जो लोग बीजेपी में दरकिनार किए गए हैं उनके लिए कांग्रेस के दरवाज़े हमेशा खुले हुए हैं. वहीं दूसरी ओर बीजेपी का कहना है कि पदमा शुक्ला के जाने से बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ता. पी पहले भी मज़बूत थी और आज भी मज़बूत है. हर कोई अपने निजी कारणों से फैसले लेने के लिए स्वतंत्र है.

Source: खेल

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*