ड्राइवर की बेवकूफी से हाईवे पर हुए दो हादसे,चौंका देगी  

 कहा जाता है कि सड़क पर दुर्घटना से बचने के लिए संभलकर गाड़ी चलानी चाहिए, लेकिन कैसा हो अगर गलती किसी और की हो और एक्सीडेंट किसी और का हो जाए। सड़क हादसे का एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है। इस वीडियो में एक आदमी अचानक बीच सड़क पर अपनी गाड़ी को इसलिए रोक देता है क्योंकि वह गलती से टर्न लेना भूल गया और सही रास्ते पर मुड़ने के लिए उसने अचानक बीच सड़क पर ही अपनी गाड़ी रोक दी। 

इसके बाद जो हुआ उसे देखकर कोई भी घबरा जाएगा। इसके बाद पीछे से आ रहे ट्रक के ड्राइवर को कुछ समझ नहीं आता और वह कार को बचाता हुआ आगे बढ़ कर बुरी दुर्घटना का शिकार हो जाता है। इसके बाद उसके पीछे से एक लॉरी आती दिखाई पड़ती है जो स्थिति को समझते हुए ब्रेक लगाने की कोशिश करती है जिस कारण वह बुरी तरह से मुड़ जाती है. ऐसे में लॉरी दुर्घटना का शिकार होते होते बचती है। इस बीच इस घटना का मुख्य कारण वह कार आराम से अपने रास्ते निकल जाती है।

इसे अब तक 2.2 लाख लोग देख चुके हैं, 4200 लोगों ने इसे लाइक किया है जबकि इसे 3000 बार शेयर किया गया है।  इस वीडियो को देखने के बाद लोग दुर्घटना का कारण कार ड्राइवर को खूब भला बुरा कह रहे हैं जिसकी बेवकूफी से ये सब हुआ है. इस कार के ड्राइवर को अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है।


Source: खेल
Source: {ड्राइवर की बेवकूफी से हाईवे पर हुए दो हादसे,चौंका देगी  }
Source: खेल
Source: {$excerpt:n}
Source:

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*