स्ट्रेस से बचें, पहले ही डिसाइड कर लें अपना ब्राइडल हेयरस्टाइल

शादी के लंहगे से लेकर, ब्राइडल मेकअप किट यहां तक कि जूलरी भी आप अडवांस में फाइनल कर लेती हैं तो फिर आप अपने ब्राइडल हेयर लुक को कैसे नजरअंदाज कर सकती हैं। ऐसे बहुत से कारण हैं जिसकी वजह से आपको शादी वाले दिन से पहले ही अपनी ब्राइडल हेयरस्टाइल फाइनल कर लेनी चाहिए…

बहुत ज्यादा भारी न हो
जब आप ब्राइडल हेयरस्टाइल के बारे में सोचती हैं तो यह बात भी आपको जहन में जरूर रखनी चाहिए कि जूलरी, दुपट्टा और भारी हेडगेअर आपके लुक में शामिल है इसलिए आपकी हेयरस्टाइल भी इसके अकॉर्डिंग होनी चाहिए। इन सारी बातों को ध्यान में रखते हुए आपका ब्राइडल हेयर लुक आकर्षक होना चाहिए जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा दे।

सही स्टाइलिस्ट चुनें
आपकी शादी का दिन आपकी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन होता है। उस दिन करने को बहुत कुछ होता है और वक्त कम। ऐसे में एक ब्राइडल टीम का होना बहुत जरूरी है जो यह समझ सके कि आपके ऊपर क्या अच्छा लगेगा और क्या नहीं। अगर आप किसी अच्छे हेयर स्टाइलिस्ट को जानती हैं जिसपर आप भरोसा कर सकती हैं तो उसे पहले से ही तैयार रखें और अगर आपके पास हेयर स्टाइलिस्ट नहीं है तो अडवांस में ही अच्छे स्टाइलिस्ट से मिलकर उसे हायर कर लें।

नो सरप्राइज
अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हें सरप्राइज बहुत पसंद होता है तो यकीन मानिए आप अपनी शादी के दिन एक भी सरप्राइज नहीं चाहेंगी। हर चीज की प्री-प्लानिंग कर लेने से आपका काफी समय बचता है और इससे आप मेकअप और साज-सज्जा को ज्यादा समय दे पाएंगी।

तैयारी के लिए समय बचाएं
अपने लुक को पहले से फाइनल कर देने से शादी वाले दिन हर चीज को इकट्ठा करना आसान हो सकता है। हेयरकट या हेयरकलर स्टाइल के अनुसार पहले से ही तय होना चाहिए और अगर आप बालों में एक्सटेंशन ऐड कर रही हों तो यह बेहद जरूरी है कि आपका हेयर स्टाइलिस्ट उसे पहले से ही तैयार रखे।


Source: राजनीति

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*