‘पिस्टल पांडे’ ने दिल्ली में किया सरेंडर, कहा- मुझे मिली थी जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली
राजधानी दिल्ली के 5 स्टार होटल हयात में पिस्टल लहराने वाले आशीष पांडे ने गुरुवार को पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया. मंगलवार को ये वीडियो वायरल होने के बाद से ही उसकी तलाश जारी थी. गुरुवार को आशीष पांडे ने वीडियो जारी कर सरेंडर की जानकारी दी और कहा कि अभी लोगों के सामने आधी सच्चाई ही सामने आई है.

आशीष पांडे बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडे का बेटा है. मंगलवार को उसका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह गुलाबी पैंट पहने हुए बंदूक लहरा रहा था और एक कपल को धमका रहा था.

पूरा मामला यहां समझें…
ये मामला 13-14 अक्टूबर की सुबह 03.40 AM का है. जानकारी के मुताबिक होटल का Assistant Security Manager (ASM) पुलिस के पास पहुंचा, जिसमें उन्होंने बताया कि P level Guest Allivator area के पास एक Guest (Male) Ladies Washroom में घुस गया है.

तभी ASM लेडी गार्ड आशा के साथ वहां पहुंचा तो Guest (Male) Washroom के बाहर खड़ा था. वहां दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो रही थी.

बाथरूम में घुसने वाले के साथ एक महिला और दूसरी पार्टी के साथ 3 महिला और 2 से 3 पुरुष थे. इसी बीच तीन महिलाएं BMW में जाकर बैठ गईं, बहस के दौरान BMW वाला (आशीष पांडे) गाड़ी के पास गया और गाड़ी खोल कर पिस्तौल हाथ में लेकर आया. और दूसरे ग्रुप को जान से मारने की धमकी दे रहा था, होटल स्टाफ के बीचबचाव करने के बाद वहां से चला गया.

 


Source: खेल

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*