शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर हुई थी मॉडल की हत्या

नई दिल्‍ली                
महाराष्‍ट्र के मलाड में हुई मॉडल मानसी दीक्षित की हत्या मामले में एक नया खुलासा हुआ है. दरअसल, आरोपी मुजम्मिल सैय्यद ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि मॉडल ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया था, इसलिए उसने मानसी की हत्‍या कर दी. आरोपी ने साथ ही ये भी बताया कि उसने मानसी पर स्टूल से वार किया था और इसके बाद शव को सूटकेस में भरकर मलाड की झाड़ियों में फेंक दिया.

राजस्थान की रहने वाली मॉडल
मृतका मानसी दीक्षित एक मॉडल थी और वो राजस्थान की रहने वाली थी. मानसी ने कई एल्बम्स और शॉर्ट फिल्म्स में काम किया है. वहीं आरोपी मुजम्मिल सैय्यद हैदराबाद का रहने वाला है, जो कुछ दिनों पहले ही मुंबई आया था. पुलिस के मुताबिक मानसी की मुलाकात आरोपी से इंटरनेट के जरिए हुई थी. वारदात वाले दिन दोनों ने अंधेरी स्थित आरोपी के फ्लैट में मुलाकात की. दोपहर को दोनों के बीच बहस हुई और मुजम्मिल सैय्यद ने गुस्से में मानसी पर स्टूल दे मारा. आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने कई तरीके आजमाए. अंत में उसने कैब बुक कराई और शव को सूटकेस में बंद करके मलाड में फेंक दिया. कैब बुक करने के दौरान भी मुजम्मिल ने एप में तीन बार डेस्टिनेशन बदली थी. यह खुलासा कैब ड्राइवर ने पूछताछ में किया.

आरोपी ने 3 बार डेस्टिनेशन बदली
कैब ड्राइवर के मुताबिक आरोपी ने 3 बार डेस्टिनेशन बदली थी. वह मलाड में गाड़ी रोकने पर उतर, एक झाड़ी के पास पहुंचा और सूटकेस को वहीं फेंक दिया. कैब ड्राइवर ने कहा, ”जब वह उतरा तो उसकी बॉडी लैंग्वेज देखकर मेरा शक गहराया. उसके माथे से पसीना छूट रहा था और ऐसा लग रहा था जैसे वो कुछ बहुत बड़ा छुपाने की कोशिश कर रहा हो. मैंने यू-टर्न लिया और गाड़ी विपरीत दिशा में रोक दी जहां से मैंने कंट्रोल रूम में कॉल किया. कुछ ही मिनटों में पेट्रोल वैन पहुंची, पुलिसकर्मी ने बैग खोला तो शव मिला.”
 


Source: खेल

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*