Flipkart Festive Dhamaka Days सेल: 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट

नई दिल्ली
अगर आपने हाल ही में आयोजित हुई फ्लिपकार्ट सेल में खरीददारी करने से चूक गए हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। बिग बिलियन डेज़ सेल खत्म होने के बाद, अब ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म फ्लिपकार्ट ने अब फेस्टिव धमाका डेज़ का ऐलान कर दिया है। चार दिन चलने वाली सेल 24 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में स्मार्टफोन्स, इलेक्ट्रॉनिक्स और अक्सेसरीज़ समेत कई कैटिगरीज़ में डील्स, डिस्काउंट और आसान पेमेंट ऑप्शन ऑफर किए जाएंगे।

सेल 24 अक्टूबर से शुरू होगी। इस सेल में कंपनी ‘rush hours’ का भी आयोजन कर रही है जिसमें ग्राहकों को शुरुआती दो घंटे यानी रात 2 बजे तक अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। ‘Dhamaka deals’ में हर 8 घंटे पर मोबाइल, लैपटॉप और फैशन कैटिगरी प्रॉडक्ट्स पर नई डील्स दी जाएंगी। सेल के बीच में ‘price crash’ भी होगा, जहां ग्राहकों को कुछ समय के लिए चुनिंदा प्रॉडक्ट्स पर 10 प्रतिशत अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।

इस सेल में स्मार्टफोन्स कैटिगरी में कई-अलग डिवाइस पर बड़ा डिस्काउंट मिलने का दावा किया गया है। गौर करने वाली बात है कि हाल ही में लॉन्च हुआ आसुस ज़ेनफोन मैक्स एम1 और आसुस ज़ेनफोन लाइट एल1 भी इस सेल में पहली बार खरीददारी के लिए उपलब्ध होगा। इन दोनों फोन्स की कीमत क्रमशः 7,499 रुपये और 6,999 रुपये है। स्मार्टफोन्स पर एक्सचेंज ऑफर और बायबैक गारंटी भी मिलेगी।

फ्लिपकार्ट सेल में टीवी और होम अप्लायंसेज के लगभग 500 ब्रैंड्स के 38,000 रुपये से ज्यादा प्रॉडक्ट्स पर छूट मिलेगी। लैपटॉप, स्पीकर्स और हेडफोन्स पर भी 80 प्रतिशत तक छूट दी जाएगी। ग्राहकों को सेल के तहत नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ खरीददारी करने का मौका मिलेगा। इसके अलावा डेबिट कार्ड्स पर स्टैंडर्ड ईएमआई का भी ऑफर है। बजाज फिनज़र्व ईएमआई कार्ड धारकों को भी नो-कॉस्ट ईएमआई का मजा मिलेगा।

सेल में ऐक्सिस बैंक कार्ड धारकों के लिए स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी की वेबसाइट पर जारी टीजर के मुताबिक, इन दोनों बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड धारकों को ऐक्सक्लूसिव ऑफर्स दिए जाएंगे। फ्लिपकार्ट सेल के दौरान फोन पे वॉलिट के जरिए भुगतान करने पर कैशबैक भी देगी।


Source: राजनीति

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*