मध्य प्रदेश का गढ़ बचाने के लिए शिवराज सरकार कैंपेन में लेगी जादूगरों का सहारा, जादू दिखा जीतेंगे दिल

भोपाल
मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को लगातार चौथी बार सत्ता में वापसी के लिए शिवराज सरकार अब जादूगरों का सहारा लेने की तैयारी में है। ‘मैजिक स्पेल’ के इस यूनिक कदम से शिवराज सरकार जनता का दिल जीतने की कोशिश करती नजर आ सकती है। एमपी बीजेपी के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने इसकी पुष्टि की है।

रजनीश अग्रवाल ने कहा है कि हमने कैंपन और पब्लिसिटी के लिए जादूगरों का सहारा लेने की तैयारी में है। पार्टी 15 सालों के दौरान किए गए कामों को हाइलाइट करने और पिछली कांग्रेस सरकार से इसकी तुलना जनता तक पहुंचाने के लिए जादूगरों की मदद लेगी। बीजेपी प्रवक्ता ने बताया कि मैजिक शो का आयोजन खासकर ग्रामीण और सेनी अर्बन बाजारों में किया जाएगा ताकि वोटर्स तक पहुंचा जा सके।
 
हालांकि पार्टी कितने जादूगरों की सेवा लेगी इसका फैसला अभी नहीं हो पाया है। हालांकि बीजेपी को उम्मीद है कि विधानसभा चुनावों के प्रचार के दौरान मैजिक शो जल्द शुरू हो जाएंगे। इन सारी गतिविधियों के लिए बजट निर्धारित करने की प्रक्रिया पर काम चल रहा है। प्रवक्ता ने बताया कि इस कला के माध्यम से हम लोगों, खासकर कमजोर तबके को यह बताने जा रहे हैं कि बीजेपी सरकार ने पिछले 15 सालों में उनके लिए क्या किया।

रजनीश अग्रवाल ने बताया कि ये मैजिक शो बीजेपी से पहले की कांग्रेस सरकार की असफलता को गिनाएंगे। उन्होंने कहा कि लोगों को 1993 से 2003 तक दिग्विजय सिंह की सरकार के 10 सालों के दौरान सड़क, बिजली और मूलभूत सुविधाओं की ‘खराब स्थिति’ के बारे में बताया जाएगा।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग होनी है। चुनाव पूर्व आए तमाम सर्वे इस बार मध्य प्रदेश में कांटे की लड़ाई के संकेत दे रहे हैं। कांग्रेस पूरी कोशिश कर रही है कि आम चुनावों से पहले मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के विधानसभा चुनावों में जीत हासिल कर अपना मनोबल बढ़ाए। वहीं, बीजेपी ने भी इन तीनों राज्यों में सत्ता बचाए रखने को अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है।


Source: खेल

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*