#MeToo: साउथ इंडियन स्टार पर लगा आरोप- मेरी पीठ पर हाथ फिराया

नई दिल्ली
दक्षिण भारतीय फिल्मों की स्टार श्रुति हरिहरन ने अपना #MeToo मोमेंट सोशल मीडिया पर साझा किया है. उन्होंने एक फिल्म की शूटिंग से पहले एक्टर अर्जुन सरजा पर गलत ढंग से छूने और आपत्तिजनक व्यवहार करने का आरोप लगाया है. इस फिल्म में अर्जुन और श्रुति ने साथ में काम किया था.

एक्ट्रेस ने ट्विटर पर 4 पन्नों का लेटर साझा किया है जिसमें उन्होंने पूरी दास्तां विस्तार से बताई है. एक्ट्रेस ने बताया कि शूटिंग से पहले रिहर्सल के दौरान एक्टर ने उन्हें गले गलाया और उनकी पीठ पर ऊपर से नीचे तक गलत तरीके से हाथ फिराया. एक्ट्रेस ने बताया कि यह सब बिना उनकी सहमति के किया गया.

एक्ट्रेस ने लिखा, “मैं हैरान थी. मैं अपने अभिनय में हकीकत को पर्दे पर उतारना चाहती हूं, लेकिन यह मुझे पूरी तरह गलत महसूस हुआ. मुझे उनकी हरकत बहुत घटिया लगी और बहुत गुस्सा आया क्योंकि मैं नहीं समझ पा रही थी कि उस वक्त उनसे क्या कहूं.”

श्रुति ने लिखा कि उन्होंने यह घटना बाद में अपनी मेकअप टीम को बताई. उन्होंने बताया कि यह सब तकरीबन 50 लोगों के सामने हुआ था. एक्ट्रेस ने लिखा कि वह वहां रहकर अर्जुन के बर्ताव को बर्दाश्त करने की बजाए उनसे दूर रहना चाहती थी.

श्रुति ने अपने लेटर में यह भी बताया कि वह अब इस बारे में बात क्यों करना चाहती हैं. उन्होंने लिखा, “अर्जुन को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि किस तरह वह उस बारीक लाइन को क्रॉस नहीं करें जो दो कलाकारों के बीच होती है और किसी को असहज महसूस कराने के लिए अपनी पोजीशन और पावर का गलत इस्तेमाल नहीं करें.”


Source: खेल

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*