CBI अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग के बीच राहुल ने साधा मोदी पर निशाना

 
नई दिल्ली

 केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा अपने विभाग के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पीएम के चहेते, गुजरात कैडर अधिकारी, गोधरा एसआईटी के चर्चित, सीबीआई में नंबर-2 पद पर घुसपैठ करने वाले अब रिश्वतखोरी कांड में फंस गए हैं। मौजूदा प्रधानमंत्री की कमान में सीबीआई राजनीतिक दुश्मनी निभाने का हथियार बन गई है। यह संस्था लगातार गिरावट की ओर है जो खुद से खुद की लड़ाई लड़ रही है। 
 

वहीं, इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अरविंद केजरीवाल ने सीबीआई के बहाने कांग्रेस और मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को पिंजरे में बंद तोता बताया था। मोदी सरकार ने कांग्रेस के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। आज राजनीतिक विरोधियों को निशाना बनाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा रहा है। मोदी सरकार ने सीबीआई को राष्ट्रीय शर्म में बदल दिया है।
 

आपको बता दें कि सीबीआई ने राकेश अस्थाना और यहां मुख्यालय में तैनात अन्य अधिकारियों के खिलाफ प्रताड़ना और करोड़ों रुपए की वसूली करने की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। इस संदर्भ में 15 अक्टूबर को दर्ज प्राथमिकी की प्रति मीडिया में उपलब्ध कराई गई। प्राथमिकी के अनुसार अस्थाना, सीबीआई के उपाधीक्षक विशेष जांच दल देवेंद्र कुमार, मनोज प्रसाद, सोमेश प्रसाद और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के विभिन्न प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है। 


Source: राजनीति

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*