OnePlus 6T का नया थंडर पर्पल वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खास फीचर्स

OnePlus 6 स्मार्टफोन की सफलता के बाद, कंपनी ने OnePlus 6T स्मार्टफोन पिछले महीने लॉन्च किया। स्मार्टफोन के आने से पहले ही हैंडसेट की चर्चा आग की लपटो की तरह हर जगह फैली। स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग को सबसे पहले ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर पेश किया गया। फोन की प्री बुकिंग शुरू होते ही स्मार्टफोन ने 36 घंटों के अंदर 400 करोड़ की प्री-बुकिंग की। जो सबके लिए काफी हैरान करने वाली बात थी।

काफी दिनों से खबर आ रही थी कि वनप्लस के नए कलर वेरियंट को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इस बात के कोई पुख्ता सबुत सामने नहीं आए थे। बता दें, OnePlus ने सोमवार को OnePlus 6T का नया थंडर पर्पल वेरिएंट भारतीय मार्केट में उतार दिया है। इस कलर में 8 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को बेचा जाएगा। अगर आप थंडर पर्पल कलर में OnePlus 6T के खरीदना चाहते हैं तो फोन की बिक्री 16 नवंबर सुबह 11 बजे से ई-कॉमर्स साइट Amazon.in, वनप्लस स्टोर, क्रोमा, रिलायंस डिजिटल और OnePlus के एक्सक्लूसिव स्टोर शुरू हो जाएगी।

OnePlus 6T के पर्पल वेरिएंट की कीमत
हैंडसेट के 8 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वाले नए थंडर पर्पल कलर वेरिएंट को 41,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। हालांकि इस स्टोरेज के साथ मिडनाइट ब्लैक और मिरर ब्लैक को समान कीमत में खरीदा जा सकता है। वहीं मिरर ब्लैक कलर के साथ 6 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 37,999 रुपये है। फोन का सबसे महंगा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। जिसकी कीमत 45,999 रुपये है।

फोन के साथ कई ऑफर्स को भी पेश किया गया है। बता दें, यूजर्स को एचडीएफसी बैंक कार्ड से भुगतान पर 1,500 रुपये का कैशबैक, 5,400 रुपये तक के Jio कैशबैक वाउचर, Amazon और OnePlus के एक्सक्लूसिव स्टोर पर 3 महीने की बिना ब्याज वाली ईएमआई, Kotak Servify की तरफ से 12 महीने के लिए फ्री डेमेज प्रोटेक्शन और अमेजन किंडल ई-बुक पर 500 रुपये तक की छूट दी जा रही है।

OnePlus 6T स्पेसिफिकेशन
OnePlus 6T स्मार्टफोन इसी साल लॉन्च हुए OnePlus 6 स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्जन है। फोन में 6.41 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। वहीं डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन दी गई है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है।

जिसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है। यह Sony IMX519 सेंसर है जिसका अपर्चर एफ/1.7 है। इसके साथ जुगलंबदी में 20 मेगापिक्सल का Sony IMX376K सेंसर दिया गया है। इसका भी अपर्चर एफ/1.7 है। रियर कैमरे से आप 4K वीडियो शूट कर पाएंगे और साथ में फोन मे सुपर स्लो मोशन वीडियो ऑपशन भी दिया गया है। रियर कैमरा सेटअप के साथ डुअल एलईडी फ्लैश भी है। कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो फोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। फोन में 3,700 एमएएच की बैटरी है। जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।


Source: राजनीति

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*