मंजू वर्मा को पार्टी से निकालने पर RJD का तंज, कहा- जदयू ने मजबूरी में लिया यह फैसला

 
पटना

मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले को लेकर विवादों में आई पूर्व मंत्री मंजू वर्मा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। गुरुवार को मंजू वर्मा को जदयू से निलंबित कर दिया गया। इस फैसले के बाद राजद ने जदयू पर करारा तंज कसा है। 

राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी का कहना है कि पहले नीतीश सरकार मंजू वर्मा को बचाने में लगी हुई थी और सुप्रीम कोर्ट के दबाव में आकर पार्टी ने पूर्व मंत्री को निलंबित किया है। उन्होंने कहा कि मंजू वर्मा की गिरफ्तारी को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सख्त रुख अपना लिया है जिसके बाद जदयू पूर्व मंत्री को पार्टी से निलंबित करने के लिए मजबूर हो गई। 

मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले में अपने पति का नाम आने के बाद मंजू वर्मा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद अपने घर से अवैध कारतूस बरामद होने के चलते मंजू वर्मा और उसके पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। इसके चलते मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा ने 29 अक्टूबर को मंझौल के एसीजेएम कोर्ट में सरेंडर किया था। सुप्रीम कोर्ट द्वारा फटकार लगाने पर बिहार पुलिस ने मंजू वर्मा की तलाश तेज कर दी है। पुलिस बिहार के अतिरिक्त और भी कई ठिकानों पर पूर्व मंत्री को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।   


Source: विश्व

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*